तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने फुटपाथ पर चल रहे दो छात्रों को कुचला, दोनों की मौत

हरियाणा के सोनीपत जिले में फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने फुटपाथ पर चल रहे दो छात्रों को कुचल दिया। मृतक छात्र सादिक पुत्र इरशाद उम्र 17 साल व शोएब पुत्र खुरसाद उम्र 18 साल निवासी पलड़ा के रहने वाले। सोनीपत बागपत रोड पर गांव पलड़ा के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सोनीपत राई थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि दोनों छात्र खेवड़ा गांव से पैदल जा रहे थे तो ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उन्हें चपेट में ले लिया। वह दोनों ट्रॉली के नीचे आ गए। हादसा सुबह करीब आठ बजे का है। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों छात्रों को एंबुलेंस मंगवाकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। वहां पर चिकित्सकों ने दोनों छात्रों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद ट्रैक्टर छोड़कर उसका चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। वहीं, हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। एसएचओ बिजेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।