छत्तीसगढ़ : IG ऑफिस में युवक ने खाया जहर… मचा हड़कंप…. पुलिस पर लगाया ये गंभीर आरोप….. जानिए पूरा मामला

जांजगीर चांपा। बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जांजगीर-चांपा से आए एक ग्रामीण ने बिलासपुर आईजी ऑफिस में जहर खा लिया। उसने पुलिस पर शिकायत पर कार्यवाई करने के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। उसने ये भी बताया कि गांव के सरपंच ने उसके साथ मारपीट और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया।

पीड़ित ने बताया कि जब सरपंच की शिकायत उसने पुलिस से की, तो पुलिस ने उल्टा उसी पर केस दर्ज कर लिया और उसकी शिकायत लिखने के लिए रिश्वत की मांग की। फिलहाल गंभीर हालत में पीड़ित ग्रामीण को सिम्स में भर्ती कराया गया है।

मामला जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र का है। युवक छतराम काठले अपने छोटे भाई के साथ बुधवार दोपहर बिलासपुर आईजी ऑफिस पहुंचा था। उस वक्त आईजी रतनलाल डांगी बाहर थे। इसके बाद वो बीएसपी दीप माला कश्यप के पास गया और अपने गांव के सरपंच के खिलाफ लिखित में शिकायत दी और स्थानीय पुलिस के खिलाफ भी गंभीर आरोप लगाए।

पीड़ित छतराम काठले ने आरोप लगाया कि गांव के सरपंच ने उसके साथ मारपीट की है। इसके अलावा उसकी पत्नी के साथ भी दुर्व्यवहार किया है, लेकिन पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की। बल्कि उससे शिकायत दर्ज करने के लिए रिश्वत की मांग की। पीड़ित ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उल्टा उसके खिलाफ ही सरपंच की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।