वीडियो : प्रदेश में शराबबंदी के लिए सक्रिय.. महिला समाज सेविका के पुत्र ने शराब के लिए युवक से मांगे पैसे.. नहीं दिया तो कर दी मारपीट

रायपुर. जिले के एक रेस्टोरेंट में एक समाज सेविका के बेटे की गुंडागर्दी सामने आई है. आरोपी युवक ने एक युवक को बुरी तरह से पीट दिया. रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों द्वारा समझाईस देने पर भी युवक ने किसी की बात नहीं सुनते हुए. युवक को पीटते रहा..किसी तरह युवक वहां से जान बचाकर भाग निकला और थाने में इसकी शिकायत की..जिसपर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है…

जानकारी के मुताबिक़, एक्सिस बैंक में कार्यरत एक कर्मचारी कविश पांडेय शनिवार को शहर के एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्त शुभम के साथ खाना खा रहे थे..इसी दौरान एक हर्षवर्धन नाम का एक युवक अपने दो साथियों के साथ पहुंचा. और कविश से शराब पीने के लिए पैसे की माँग की..और कविश ने पैसे देने से मना कर दिया..जिसके बाद हर्षवर्धन और उसके साथियों ने कविश के साथ गाली गलौज और मारपीट करना शुरू कर दिया..कविश के लाख मना करने पर भी आरोपी और उसके साथी नहीं माने और उसकी पिटाई करते रहे..रेस्टोरेंट के संचालक ने भी बीचबचाव करने की कोशिश की..लेकिन फिर भी आरोपी नहीं माने.

इस दौरान आरोपी नशे में धुत था और युवक को मारने के लिए. अपने साथियों को हथियार निकालने के लिए कह रहा था. जिससे घबराए पीड़ित युवक ने किसी तरह अपनी जान बचाई और आरोपियों के ख़िलाफ़ थाने में शिकायत की..जिसपर पुलिस तीनो आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है..

पीड़ित ने बताया कि हर्षवर्धन एक सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा का बेटा है और इसी का धौंस दिखाकर बार-बार धमकी दे रहा था. आरोपी जान से मारने की कोशिश भी कर रहे थे. हथियार निकालने की बात कर रहे थे..बता दें कि, ममता शर्मा कई सालों से शराबबंदी को लेकर आंदोलन कर रही है..उन्होने रिंग रोड में स्थित शराब दुकान को भी हटवाया था.

देखिये वीडियो…

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2391433524432657&id=1398201373755882