अम्बिकापुर : गाड़ी रुकवाकर युवक की पिटाई… दो युवकों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज

अम्बिकापुर। गांधीनगर थानाक्षेत्र में बीते 8 जुलाई को एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी के अनुसार बीते 8 जुलाई की दोपहर करीब 3 बजे दर्रीपारा निवासी मनीष साहू अपने दोस्त विक्की साहू के साथ किसी कार्य से गांधीनगर जा रहा था। इसी दौरान बनारस रोड में मिश्रा स्वीट्स के पास गंगापुर निवासी आर्यन सिंह और ओंकार सिंह नाम के युवक मिले। जो मोटरसाइकिल से उनका पीछा करने लगे और साईं मंदिर के पास गाड़ी रुकवाया।

फ़िर दोनों युवक आर्यन और ओंकार ने मनीष को अंकुश के साथ रहते हो कहकर गंदी-गंदी गाली देते हुए उसके साथ हाथ-मुक्के से मारपीट की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए मनीष साहू को उठाकर सर के बल जमीन पर पटक दिया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई है।

घटना के बाद पीड़ित मनीष साहू ने गांधीनगर थाना पहुंचकर दोनों युवकों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने दोनों आरोपी के ख़िलाफ़ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध कायम कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।