सूरजपुर: ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग के सांसद प्रतिनिधि मनोनीत हुए संस्कार अग्रवाल

केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सरगुजा सांसद रेणुका सिंह ने सूरजपुर निवासी संस्कार अग्रवाल को ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग RES, जिला- सूरजपुर के लिए सांसद प्रतिनिधि मनोनीत किया गया है। संसदीय क्षेत्र सरगुजा में विगत् दो वर्षों से कोरोना संक्रमण काल एवं शासकीय-अशासकीय शिविरों में संस्कार अग्रवाल की संलिप्तता एवं समर्पण भावना को देखते हुए रेणुका सिंह ने ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग RES, जिला- सूरजपुर के लिए अपना सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया है।

ग़ौरतलब है कि विगत् दिनों स्वतंत्रता के 75 वे वर्षगांठ अमृत महोत्सव के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें पंजीयन, मार्गदर्शन एवं मरीजो को रखने एवं उसकी देखभाल करने, चिकित्सा इत्यादि सम्पूर्ण व्यवस्था के क्रियान्वयन के साथ-साथ पहली बार सूरजपुर जिले में आयोजित छत्तीसगढ़ भाजपा महिला मोर्चा के दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति के आयोजन में भी भाजयुमो शहर मंडल सूरजपुर के ऊर्जावान कार्यकर्ताओं के साथ शहर महामंत्री संस्कार अग्रवाल ने महती भूमिका का निर्वाह किया था।

इसी को दृष्टिगत रखते हुए प्रभावित होकर रेणुका सिंह ने उन्हें जनसेवा के क्षेत्र में अपना सांसद प्रतिनिधि मनोनीत किया है और निरन्तर सेवा करने के लिये उसे तत्पर रहने को कहा है। इस दायित्व के मिलने से संस्कार अग्रवाल अत्यंत उत्साहित है और उन्होंने केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा है कि जिला सूरजपुर में सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक व जनहित में जनसेवा के क्षेत्र में मेरी जब भी आवश्यकता होगी, मैं सेवा के लिये हमेशा तत्पर एवं उपलब्ध रहूंगा। तो वहीं इस नियुक्ति से भाजयुमो कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष है।