Chhattisgarh News: सूरजपुर जिला अस्पताल से बच्चा चोरी, प्रबंधन में मचा हडकंप; पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ा, पूछताछ जारी

सूरजपुर. जिला अस्पताल से बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. सूरजपुर जिला अस्पताल में रामानुजनगर की फुलकुंवर नाम की महिला ने बुधवार को एक बच्चे को जन्म दिया था. गुरुवार सुबह अस्पताल से नवजात बच्चा गायब हो गया. इस घटना के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखा गया. दरअसल गुरुवार को सुबह सुनीता नाम की महिला प्रसूता के पास पहुंची. उसने कहा कि बच्चे को चेकअप के लिए डॉक्टर्स ने लेकर आने को कहा है. ऐसा कहकर वह बच्चे को लेकर वहां से नादरद हो गई. लगभग एक घंटा बीत जाने के बाद जब महिला वापस नहीं लौटी तो प्रसूता के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन को इसकी शिकायत की.

सूरजपुर जिला अस्पताल से बच्चा चोरी होने की घटना के बाद जिला अस्पताल प्रबंधन के होश उड़ गए. आनन-फानन में बच्चे की तलाश शुरू की गई. इस घटना की सूचना कोतवाली थाने में भी दी गई. जिसके बाद करीब सुबह 9 बजे पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. जिसने बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दिया था. महिला की गिरफ्तारी महगावां इलाके से हुई. पुलिस ने बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में यह पता चला है कि, आरोपी महिला इस बच्चे को निसंतान दंपत्ति को बेचने की फिराक में थी. फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. इस मामले में और खुलासा जांच पूरी होने के बाद हो पाएगा.