आंख का डॉक्टर हवस में हो गया अंधा, विधवा भाभी से किया रेप… यहां रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला

सूरजपुर. Chhattisgarh, Rape Case: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है. यहां देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल दाखिल कर दिया है. बताया गया कि आरोपी जिला चिकित्सालय सूरजपुर में पदस्थ है और नेत्र विभाग का डॉक्टर है. मामला विश्रामपुर थाना इलाके का है.

Chhattisgarh: चार्जिंग में लगे इलेक्ट्रिक स्कूटी में ब्लास्ट, दो मंजिला मकान में धधकी आग, अंदर फंसा दो भाइयों का परिवार

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के सरस्वतीपुर में रहने वाला कृष्णा सिंह पिता स्व. दीपन सिंह (32 वर्ष), 26 अप्रैल की रात 8 बजे पड़ोस के गांव में रहने वाली अपनी विधवा भाभी के घर पहुंचा और जबरजस्ती उसका मुंह बंद करवाते हुए और जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के अगले दिन यानी 27 अप्रैल को पीड़िता ने बिश्रामपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई.

पूर्व मंत्री के खुलासे से तहलका, जनता के सामने कमीशनखोरी की पोल खोल कर रख दी, भरे मंच से दिया ये बयान; पूरा मामला जानिए

इस मामले की विवेचना के दौरान पीड़िता का कथन महिला अधिकारी स्निग्धा सलामे (प्रक्षिशु डीएसपी), प्रभारी जयनगर थाना द्वारा लिया गया. पीड़िता के लिखित सहमति पर उसका एमएलसी कराया गया. वहीं आरोपी कृष्णा सिंह को भी थाना तलब कर पूछताछ किया गया. जहां आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ धारा 457, 506 व 376 भादसं तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर, न्यायालय में पेश किया गया. जहां से जेल दाखिल कर दिया गया है.

Surguja: खाना नहीं दिया तो पत्नी को सुला दी मौत की नींद, दो बच्चों की छीन गई खुशिया

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर; समधि भेंट कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी…