Chhattisgarh News: भाजपा नेता ने कांग्रेस नेता के नाम से मांगा 50 हजार, आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुटी पुलिस

सूरजपुर. भाजपा नेता के खिलाफ पैसे लेने के मामलें में शिकायत दर्ज हुई है। जिले के वन विभाग के रेंजर ने नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि चुनाव के नाम पर पैसे मांगा और पैसे नही देने पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष और एक अन्य ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़ित रेंजर बलरामपुर जिले के डोरा मंडल अध्यक्ष है जिसने प्रतापपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। प्रतापपुर पुलिस जांच में जुटी है।

IMG 20230605 WA0017

सूरजपुर बलरामपुर जिले के कदौरा में पदस्थ रेंजर वीरेंद्र कुमार पांडे जो प्रतापपुर में रहते हैं वह प्रतापपुर थाना पहुंचकर एक आवेदन दिया कि अभिषेक गुप्ता और उसका सहयोगी उमेश गुप्ता चुनावी खर्च के लिए 50,000 की मांग किया है पैसा नहीं देने पर मेरे घर आकर मेरे साथ अश्लील गाली गलौज करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। जब मेरे साथ मारपीट कर रहे थे तभी कुछ लोग मेरे पड़ोसी पहुंचकर मुझे बचाया इसी दौरान वह वहाँ से क्रेटा कार छोड़कर भाग गया पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

IMG 20230605 WA0015

दरअसल यह पूरा मामला यह है कि अभिषेक गुप्ता ने चुनावी खर्च के लिए कांग्रेस के बड़े नेता के नाम से 50,000 की मांग किया था रेंजर के पास पैसा नहीं होने के कारण वह देने के लिए मना कर दिया था इससे नाराज होकर वह प्रतापपुर पहुंचा और पैसे की मांग करने लगा फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके सहयोगी की तलाश में है मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी आई कल्याण एलिसेला ने बताया कि किसी बड़े कांग्रेसी नेता के नाम से पैसे की मांग की गई थी आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष बलरामपुर डोरा का पुत्र है इसे गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।