विचित्र : टूर्नामेंट के विजेता-उपविजेता को उपहार में बकरा.. मैन आफ द सीरीज में मिलेगा मुर्गा

रायपुर संजय यादव_ इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल एक क्रिकेट टूर्नामेंट का पोस्टर भी चर्चा का विषय बना हुआ है.. वायरल पोस्टर की माने तो छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिपरदा में टेनिस बाल का टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है. जो अपने आप में बड़ा ही अजूबा टूर्नामेंट है.. दरअसल 13 फरवरी से शुरू हुए इस टूर्नामेंट के नियम कायदे कुछ अजीब है.. पोस्टर में बताया गया है की चोट लगने की जिम्मेदारी खिलाड़ी की होगी, एलपीडव्लू छोड़ के सभी नियम लागू होंगे..अपने ग्यारह खिलाड़ी के साथ आयें और बाकी के नियम मैदान पर बताये जायेंगे..

अलबत्ता इस अजीब टूर्नामेंट का आयोजक शहजादे क्रिकेट क्लब बताया गया है और यह भी लिखा गया है की भोजराज पटेल सरपंच दबगाँव इसके मुख्यातिथि होगे.. आगे जो हम आपको बताने जा रहे है.. उसे सुनकर आपके पेट में गुदगुदी हो सकती है.. क्योकी नियमो के अलावा इस टूर्नामेंट के पुरुष्कार भी बड़े ही गजब है..

टूर्नामेंट के विजेता को पूरे पच्चीस किलो का मेंछला (बकरा) और उप विजेता को बीस किलो का बकरा बतौर इनाम दिया जाएगा.. इतना ही नहीं मैन आफ द सीरीज का पुरुष्कार भी काफी लजीज है.. जिसमे सीरीज के हीरो को पूरे दो किलो का मुर्गा दिया जाएगा.. हालाकी यह मुर्गा देशी होगा या ब्रायलर इस बात का जिक्र पोस्टर में नहीं किया गया है.. तो अगर आप भी इस अनूठे आयोजन के लजीज उपहारों से सम्मानित होना चाहते है तो पोस्टर में दिए नंबरों पर संपर्क कर सकते है..

IMG 20180217 WA0001 1