अम्बिकापुर : चोरी की कार रायपुर से बरामद, पूर्व स्वामी ने ही गायब की थी कार

अम्बिकापुर। गांधीनगर पुलिस ने चोरी की बलेनो कार रायपुर से बरामद कर लिया है। खास बात यह है कि चोरी, वाहन के पूर्व स्वामी ने की थी। पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, 8 जुलाई की शाम 9:30 बजे नमनाकला निवासी विभूति मिश्रा ने गांधीनगर थाना में अपनी बलेनो कार क्रमांक सीजी10/एसी/6300 के चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी कर रही थी।

इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिला की वाहन का पूर्व स्वामी मोहम्मद शाहनवाज निवासी संतोषीनगर रायपुर के द्वारा उक्त बलेनो कार को चोरी कर ले गया है। कार की सुराग मिलने के बाद गांधीनगर पुलिस टीम रायपुर रवाना हुई। जहां कॉफी पता तलाश के बाद मोहम्मद शाहनवाज के घर से चोरी का कार बरामद हुआ। अपराध सबूत पाए जाने पर आरोपी मोहम्मद शाहनवाज को गिरफ्तार किया गया। जिसके ख़िलाफ़ गांधीनगर थाना में धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी अनूप एक्का, सहायक उपनिरीक्षक नवल किशोर दुबे, प्रधान आरक्षक शत्रुघ्न सिंह, आरक्षक सुरेश गुप्ता, संजय कुजुर, सैनिक अनिल साहू सक्रिय रहे।