एसपी ने प्रेमनगर थाना का किया वार्षिक निरीक्षण, थाना-चौकी परिसर में साफ़-सफाई के साथ सेनेटाइजर उपयोग के दिये निर्देश!

सूरजपुर. एसपी राजेश कुकरेजा ने शनिवार को थाना प्रेमनगर का वार्षिक निरीक्षण किया गया. इस दौरान उन्होंने थाना के सभी दस्तावेज व रिकार्ड का अवलोकन किया. कोरोना वायरस के मद्देनज़र पुलिस के अधिकारी-कर्मचारियों को जागरूक रहकर किस प्रकार सुरक्षित रहा जाए. यह कैसे फैलता है. इस वायरस से सर्तक एवं सुरक्षित रहने के निर्देश दिए है.

एसपी ने वार्षिक निरीक्षण के दौरान थाना के सभी दस्तावेज का अवलोकन किया तथा रिकार्ड दुरूस्तीकरण के निर्देश थाना प्रभारी को दिए. उन्होंने थाना प्रेमनगर, चौकी उमेश्वरपुर व तारा में पदस्थ कई पुलिसकर्मियों को उनके अच्छे कार्यो के लिए ईनाम भी दिया. निरीक्षण पर थाना पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों की समस्याओं को जाना तथा उसका निराकरण किया.

पुलिस अधीक्षक ने कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम को लेकर सतर्कता बरतने, थाना परिसर में नियमित रूप से साफ-सफाई कराने के साथ ही सेनेटाइजर का उपयोग किए जाने, फेस मास्क का उपयोग करने, थाना में आने वाले फरियादियों को एल्कोहल सेनेटाइजर से हाथ साफ करवाकर प्रवेश कराने के निर्देश दिए है.

निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारी-कर्मचारियेां को कहा कि कर्तव्य का निर्वहन पूरी मुस्तैदी से करें तथा इस दौरान अपनी सुरक्षा को लेकर एहतियात बरते.

इस दौरान एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी, थाना प्रभारी प्रेमनगर ओ.पी.कुजूर, स्टेनो पुष्पेन्द्र शर्मा, चौकी प्रभारी उमेश्वरपुर गणेश राम चौहान, चौकी प्रभारी तारा राजेश तिवारी सहित पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे.