छत्तीसगढ़ में ED की कार्यवाई पर बीजेपी का तंज, रमन बोले ‘कैश पिक-अप सेवा’ साव ने बोले- छत्तीसगढ़ में व्यापक रूप से भ्रष्टाचार

रायपुर. छत्तीसगढ़ में चल रही ईडी की कार्यवाई पर अब बीजेपी नेताओं के रिएक्शन भी आने लगे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ईडी की कार्रवाई को लेकर सरकार को घेरा हैं।

ईडी के छापे पर डॉ रमन सिंह का ट्वीट, ट्वीट में कसा तंज लिखा – दाऊ @bhupeshbaghel की “कैश ऑन डिलिवरी” की सेवाओं के बाद कांग्रेस महाअधिवेशन के नाम पर “कैश पिक-अप” सेवा चल रही है।

जब-जब भूपेश की चोरी पकड़ी जाती है कांग्रेस विलाप शुरू हो जाता है, आखिर छ:ग महतारी के संसाधनों को लूटकर कब तक “10 जनपथ” की तिजोरी भरोगे #जवाब_दो_भूपेश

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा- ED की कार्यवाही लंबे समय से चल रही है।लगातार दस्तावेजों की जांच हो रही है। और दस्तावेजों के इनपुट के आधार पर ऐसा लगता है, कि यह बड़ी कार्रवाई है। ED गुप्त आधार पर कार्यवाही करती है। हम लगातार इस बात को कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार हो रहा है और अब तक के लिए जो कार्यवाही की है। और संपत्ति मिली है।

यह बताता हैं कि, छत्तीसगढ़ में किस प्रकार से व्यापक रूप से भ्रष्टाचार फैला हुआ है। और भूपेश बघेल जी के आसपास के लोग किस प्रकार से छत्तीसगढ़ की जनता गरीब जनता को लूटने का काम कर रही है। उसको साथ खड़ा होने के बजाय छत्तीसगढ़ की जनता है जो गरीब जनता है। उसके साथ खड़े होना चाहिए ताकि छत्तीसगढ़ी गरीबों के खून पसीने की कमाई को बचा सके।