Chhattisgarh News: 4 साल पूरे होने पर सीएम भूपेश ने BJP पर ली चुटकी, ट्विटर पर लिखा- …तुम्हारे पास क्या है? तो डॉ रमन ने दिया ये जवाब!

Raipur News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एक बार फिर आमने सामने हैं। एक बार फिर छत्तीसगढ़ महतारी को लेकर दोनों का बयान सामने आया हैं। डॉ रमन सिंह कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ महतारी हमारी हैं। वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीगसढ़ महतारी की सेवा तो उन्होंने कभी की ही नही। बल्कि यहां के लोगो को प्रताड़ित करने का काम किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यकाल के 4 साल पूरे होने पर सीएम ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी की चुटकी ली थी, उन्होंने ट्वीट के माध्यम से जनता और बीजेपी के बीच सवाल-जवाब को दर्शाया था। “जनता कह रही हैं कि हमारे पास न्याय योजना हैं, मुफ्त इलाज हैं, स्वामी आत्मानंद स्कूल हैं, धन्वंतरि मेडिकल स्टोर हैं, हॉफ बिजली बिल हैं, सबसे कम बेरोजगारी दर हैं और बहुत कुछ है। तुम्हारे पास क्या हैं? भाजपा के पास ईडी हैं।”

IMG 20221218 WA0022

सीएम के इसी ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने रीट्वीट करते हुए लिखा था कि हमारे पास छत्तीसगढ़ महतारी हैं।

IMG 20221218 WA0021

आज इसी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए लिखा है कि, “पूर्व मुख्यमंत्री के पास गाड़ी है बंगला है, छत्तीसगढ़ महतारी के सेवा उन्होंने कभी नहीं की, छत्तीसगढ़ के लोगों को प्रताड़ित करते रहे, आदिवासियों को नक्सली बताकर जेल में ठूसते रहे, छत्तीसगढ़ महतारी का निर्माण हम लोगों ने किया। बीजेपी के प्रभारी ने कहा था कि छत्तीसगढ़ महतारी का मूर्ति क्यों बना रहे हैं? छत्तीसगढ़ महतारी तो हमारी है उनके पास क्या है?