मोदी जी गौरक्षकों का गुंडे कहते हैं! योगी जी गौहत्या का समर्थन करते हैं!- स्वामी निश्चलानंद महराज का बड़ा बयान

रायपुर. निश्चलानंद महराज बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी दोनों हमारे परचित हैं, आदित्यनाथ योगी ने कहा था वैध बुचड़ खाने बने रहे और अवैध बंद हो जाये, तो ये गौ हत्या का समर्थन हुआ या नहीं?

देश मे दो तरह के बुचड़ खाने है वैध और अवैध, मोदी जी की बात करे तो वो संभल गए है शायद। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट से कहलवाया था गौ रक्षक गुंडे है, जिस देश का माननीय उच्चत्तम न्यायालय और प्रधानमंत्री गौ रक्षकों को गुंडे कह चुके हैं उनसे आप क्या आशा रखते हो?

उनको पश्चयताप है क्या? एक वैध बूचड़ खाने बनाये रखना चाहते है और एक गौ रक्षकों को गुंडे कहते हैं।

बता दे कि दो दिवसीय दौरे पर जगतगुरु पुरी शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती जी महाराज रायपुर पहुँचे हुए हैं। शंकराचार्य निश्चलानंद महराज ने ये बयान प्रेस वार्ता में दी। रायपुर के सुदर्शन संस्थानम शंकराचार्य आश्रम में प्रेस वार्ता आयोजित थी।

आरक्षण पर निश्चलानंद सरस्वती महराज का बयान

महराज ने कहा – वर्तमान आरक्षण में पांच दोष है। जिन्हें कुटीर उद्योग थमाया गया था उन्हें आरक्षण की क्या आवश्यकता है? बीपी सिंह ने आरक्षण को थोपा है, ताकि अनंत काल तक पद में रह सके।

आजकल साधु संत के चमत्कारों को लेकर कहा – अगर वह लोगों को भटकाने से बचाते हैं, अपने में लटका लेते, अटका लेते हैं भगवान से जोड़ लेते तो अच्छी बात है। हनुमान जी में जोड़ते हैं ना लोगों को भटकाने से बचा लेते हैं। भगवान से जोड़ देते हैं तो अच्छी बात है।