छत्तीसगढ़ : एक हाथ में चाकू दूसरे में पिस्टल लेकर घूम रहा था शख़्स‍… बोला- ‘मेरे सामने कोई नहीं टिक सकता’… पुलिस ने पूरी हीरो गिरी निकाल दी

रायपुर। शहर के डीडी नगर इलाके में एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है। 26 साल का ये युवक इलाके में लोगों को डराने उनपर धौंस जमाने के इरादे से घूम रहा था। रात के वक्त कुछ लोगों को इसने चाकू और पिस्टल दिखाकर डराया भी। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को इसकी खबर लगी तो दो कॉन्स्टेबल पहुंचे और इसे पकड़ लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार हुआ युवक इस इलाके में पहले भी छोटी-मोटी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है।

युवक के पास से पुलिस को एक चाकू मिला है। जिस बंदूक से वो लोगों को डरा रहा था वो एक एयर पिस्टल है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि डीडी नगर के बंजारी नगर में शीतला मंदिर के पास एक नीली शर्ट और जीन्स पहने युवक हथियार से लोगों को डरा रहा है। पुलिस ने जब इसे घेर कर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम गोलु उर्फ जितेन्द्र वर्मा बताया। फौरन टीम इसे अपने साथ थाने लेकर आई। अब इससे पूछताछ के बाद आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है। आरोपी लोगों को धमका रहा था कि उसके सामने कोई टिक नहीं सकता, स्थानीय लोगों से उसका विवाद बढ़ता तब तक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।