Chhattisgarh News: भारत टूटा कहां पर है जिसको राहुल गांधी जोड़ने के लिए निकले हैं- धरमलाल कौशिक

रायपुर: कोरोना के बीच चल रही भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ विधायक धरमलाल कौशिक का बयान सामने आया हैं। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि भारत टूटा कहा हैं जो राहुल गांधी जोड़ने की बात कर रहे। कौशिक ने आगे कहा कि यह जरूर है कि कांग्रेस की दुर्गति पूरे हिंदुस्तान में हो रही है, उनको कहना चाहिए कांग्रेस जोड़ो यात्रा पर निकले हुए हैं।

चीन में चिता जलाने वाले आदमी नहीं मिल रहे हैं, यह केवल राहुल गांधी के लिए गाइडलाइन नहीं है, हिंदुस्तान में जो भी यात्री बाहर से आएंगे उनका टेस्ट होगा। कोरोना फैलने में कितना समय लगता है यह सब देख चुके हैं। चीन में लगभग 20 दिन में 25 करोड़ लोग प्रभावित हुए हैं। कितने लोगों को हमने पिछले साल खोया है।

विधानसभा में मुख्यमंत्री जवाब नही दे पाते

कौशिक ने ये भी कहा कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर हर सत्र में हमारी तैयारी पूरी रहती है। उनके मंत्री, मुख्यमंत्री जवाब नहीं दे पाते हैं। वो कहते जरूर है कि हम जवाब देंगे इसके लिए तैयार हैं। कांग्रेस जवाब देने की स्थिति में नहीं है। हम लोगों ने इतना तैयारी किया है, जैसे पिछली बार इन्होंने जवाब नहीं दिया है इस बार भी जवाब नहीं दे पाएंगे। प्रदेश का जो मुद्दा है, जो समस्या है। वर्तमान में कानून व्यवस्था की जो स्थिति है। प्रदेश में जो समस्याएं हैं उन सारी समस्याओं को हम उठाएंगे। मैं बोल रहा हूं सरकार जवाब देने की स्थिति में नहीं है।

मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात एक दिखावा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात को लेकर धरमलाल कौशिक ने कहा मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात एक दिखावटी बनकर रह गया है। आम जनता को आने देना चाहिए लोगों को वहां पर बातचीत करनी चाहिए। भेंट मुलाकात से पहले हमारे कार्यकर्ताओं को थाने में बैठा दिया गया। मुख्यमंत्री जब तक नहीं निकल गए तब तक कार्यकर्ताओं को थाने में बैठाकर के रखा गया। इतना सुरक्षा घेरे में यदि भेंट मुलाकात करेंगे, तो इनको 2023 के चुनाव में कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। लाभ तब मिलेगा जब लोगों को समस्याओं को रखने देंगे।

प्रदेश में किसान स्कूल खोले जाने पर धरमलाल कौशिक का बयान

प्रदेश में किसान स्कूल खोले जाने को लेकर धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सब चीज खोलना चाहिए हम किसी भी बात का विरोध नहीं करेंगे, लेकिन जिस प्रकार से इनकी योजनाएं हैं यह तो गोबर से बिजली बना रहे थे। विधानसभा में मैंने कहा था कि मैं देखने जाना चाहता हूं कहां गोबर से बिजली बना रहे है। वहां ले चलो यह केवल वाहवाही लूटने वाला काम विज्ञापन के जरिए कर रहे हैं।
ये वाह वाही लूटने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इस समय तो कई हाई स्कूल में उनके पास पढ़ाने के लिए शिक्षक नहीं है। जो शिक्षक नियुक्त किए थे उन सबको स्वामी आत्मानंद में भेज दिया गया। शिक्षा में हमारी रैंकिंग सबसे आखरी पायदान में है। 4 सालों में एक हाईस्कूल तक नहीं बना पाए।