रायपुर एम्स प्रबंधन ने जांच के लिए कोरोना सैंपल लेने से किया इनकार.. पहले से ही ज्यादा सैंपल है पेंडिंग.. 10 दिनों तक नहीं ले सकेंगे सैंपल..

रायपुर. रायपुर एम्स प्रबंधन ने जांच के लिए नए कोरोना सैंपल लेने से इनकार कर दिया है. प्रबंधन ने पहले से ही ज्यादा पैंडिग होने का हवाला देते हुए कम से कम 10 दिन तक सैंपल लेने से मना कर दिया है. इन सैंपलों की जांच खत्म होने के बाद ही आगे की जांच संभव हो पाएगी एवं प्रबंधन का कहना है.

इस मामले में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा प्रवासी मजदूर आने से स्थिति बिगड़ी है. एम्स की अपनी सीमाएं हैं वह कितना टेस्ट कर पाएंगे उसके बारे में उन्होंने बयान दिया है. टेस्ट करने के लिए और भी प्रयोगशाला तैयार है. वहां भी टेस्ट किया जा रहा है.और उम्मीद करते हैं इसे नियंत्रित हम लोग कर पाएंगे.

इस मामले में बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने कहा राज्य शासन पर निशाना साधते हुए कहा प्रशासन अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर रहा है. जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं करेंगे तब तक आप सफल नहीं हो पाएंगे. केंद्र ने पर्याप्त पैसा दिया उस पैसे का उपयोग करें. एम्स का अपना एक कैपेसिटी है. आज एम्स के अंदर में 5000 से अधिक टेस्ट बचे हुए हैं. उसको पहले क्लियर होने दो. आपको जरूरत है लैब स्थापित करने की. केवल पंचायत और एम्स के भरोसे छोड़ना ठीक नहीं है.