VIDEO सरकारी आयोजन में कांग्रेस के झंडे पर मचा बवाल…युवा मोर्चा ने किया विरोध…

खाद विभाग के कार्यक्रम में लगा था तीन रंग का झंडा

अंबिकापुर जिला खाद्य विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में उस वक्त बवाल मच गया जब भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी वहाँ पहुचे और सरकार की योजनाओ के साथ कांग्रेस का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे.. भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध दर्ज करते हुए कार्यक्रम स्थल पर कांग्रेस का झंडा लगाये जाने का आरोप लगाया इस दौरान खाद्य अधिकारी आर एन पाण्डेय से उनकी बहस हो गई..

ये तस्वीरे है अंबिकापुर के राजमोहनी देवी भवन की जहा पर खाद्य विभाग द्वारा उज्ज्वला योजना के तहत एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. लेकिन कार्यक्रम स्थल पर लगे तीन रंग के झंडे पर विवाद शुरू हो गया.. वीडियो में हंगामा करता सख्स युवा मोर्चा का पदाधिकारी है और ये बता रहे है की सारी योजनाये प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाये है लेकिन प्रशासन कांग्रेस का प्रचार करने में लगा हुआ है..

असल में पूरा विवाद वहा पर लगे तीन रंग के झंडे का था इस झंडे में कांग्रेस का चुनाव चिन्ह तो नहीं था लेकिन तीन रंगों का होने की वजह से कांग्रेस के झंडे जैसा प्रदर्शित हो रहा था.. इसके अलावा भी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष ने प्रशासन पर स्थानीय विधायक का प्रचार प्रसार करने का आरोप लगाया है आपको बता दे ये स्थानीय विधायक कोई और नहीं बल्की अंबिकापुर से कांग्रेस के विधायक और विधान सभा नेता प्रतिपक्ष है..

बहरहाल युवा मोर्चा ने खाद्य विभाग द्वारा कांग्रेस का प्रचार प्रसार करने का आरोप लगाते हुए सरगुजा कलेक्टर से खाद्य अधिकारी को बर्खास्त करने की मांग की है.. युवा मोर्चा ने खाद्य अधिकारी द्वारा अव्यावहारिक बरताव किये जाने के बात भी कही है..