CV रमन की परीक्षा- 14 जुलाई की परिक्षा 3 जुलाई को ही हो गई

सीवी रमन की परीक्षा में बरती गई भारी लापरवाही

बतौली (निलय त्रिपाठी) सीतापुर में संचालित सीवी रमन यूनिवर्सिटी की बी.कॉम. सेकण्ड इयर के परीक्षा में भारी लापरवाही सामने आई है.. दरअसल सीवी रमन यूनिवर्सिटी द्वारा 14 जुलाई को होने वाली प्रिंसिपल ऑफ़ मार्केटिंग विषय की परीक्षा तीन जुलाई को कर दी गई.. परीक्षा हाल में जब छात्र को तीन जुलाई को होने वाले विषय की जगह जब 14 जुलाई को होने वाला प्रश्न पत्र दिया गया तो छात्र दंग रह गये.. इसलिए क्योकि जिस विषय को छात्र पढ़ कर परीक्षा हाल में परीक्षा देने आए हुए थे उस विषय के पेपर की जगह छात्र को दुसरे विषय का पेपर लिखने को दिया गया था..

ऐसे  में छात्र को लगा की शायद टाइम टेबल में परिवर्तन हो गया होगा पर कुछ घंटों के बाद पता चला की 14 जुलाई को होने वाले प्रिसिपल ऑफ़ मार्केटिंग का पेपर 3 जुलाई को करा दिया गया.. अंतत छात्र को मजबूरन बिना तैयारी के दुसरे बिषय के प्रश्न पत्र को हल करना पड़ा.. एक छात्र के द्वारा बताया गया की परीक्षा हाल में प्रथम पेपर के समय से ही व्यवस्था चरमराई है.. लापरवाही का विरोध करने पर सीतापुर आईसेक्ट कंप्यूटर सेंटर के संचालक ने छात्र पे दबाव बनाया, उनके द्वारा कहा गया की अगर परीक्षा लिखना है तो जो प्रश्न पत्र मिला है उसी विषय को हल करें, ऐसे में छात्र डर कर बिना तैयारी के 3 जुलाई को होने वाले पब्लिक फाइनेंस विषय के पेपर की जगह 14 जुलाई को होने वाले प्रिंसिपल ऑफ़ मार्केटिंग विषय का पेपर करा दिया गया..

परवेज आलम सेंटर संचालक आईसेक्ट

इस समबन्ध में आईसेक्ट के संचालक परवेज आलम का कहना है की ऐसा कुछ नही है परीक्षा सही रूप से संचालन हो रहा है, रही बात पेपर आगे पीछे होने की तो इसकी जानकारी मुझे नही है.. देख के बताता हु