दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर जेवरात चोरी करने वाला. आदतन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

सूरजपुर. जिले के बिश्रामपुर पुलिस ने बीते दिनों इतवारी बाजार पारा निवासी महिला के घर में दिनदहाड़े हुई चोरी का खुलासा किया है. और गिरफ़्तार आरोपियों के पास से जेवरात बरामद किये हैं. दरअसल, बीते शुक्रवार को बिश्रामपुर इतवारी बाजार पारा निवासी नेहा सिंह ने बिश्रामपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी की शुक्रवार को जब वह काम करने गई थी. और उसके घर में उस दिन उसकी माँ व् भाई भी घर पर नहीं थे. जब वह घर लौटी तो देखा की घर का दरवाजा टूटा हुआ है व् कमरे में सामान बिखरा पड़ा है, टीन की पेटी का ताला टूटा हुआ है, पेटी में रखा तीन जोड़ चांदी का पायल, एक नग चांदी का चैन, एक जोड़ सोने का झुमका व नाक की कील नहीं है. किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है. जिसकी रिपोर्ट पर बिश्रामपुर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी.

इस दौरान मुखबीर सुचना पर पुलिस ने ग्राम शिवनंदनपुर भाथूपारा निवासी मनीगंडा आत्मज परमशिवम व् एक अन्य नाबालिक बालक को थाने बुलाकर पूछताछ की तो उनके द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देना कुबूल किये. व् आरोपी मनीगंडा के कब्ज़े से 1 जोड़ी सोने का झुमका. व अपचारी बालक से 2 जोड़ी चांदी की चैन बरामद किया. बता दें की आरोपी मनीगंडा बिश्रामपुर का निगरानी बदमाश है. जिसके नाम पर पहले भी चोरी के 5 चालान हो चुके हैं.

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर कपिलदेव पाण्डेय, एएसआई विमलेश सिंह, आरक्षक अखिलेश पाण्डेय, अजय सिंह एवं राजीव तिवारी सक्रिय रहे.