बस पलटने से 1 की मौत तीन घायल…अस्पताल की अव्यवस्था देख भड़के नायब तहसीलदार

अंबिकापुर (निलय त्रिपाठी) अम्बिकापुर से सीतापुर जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई.. इस घटना में बस में सवार खलासी की मौके पर ही मौत हो गई वही तीन यात्रियों को गंभीर चोट आई है..बताया जा रहा है की बस में कारीब तीस लोग सवार थे और तेज रफ़्तार बस बतौली के सुआरपारा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई.. घटना में घायल लोगो का प्राथमिक इलाज बतौली स्वास्थ्य केंद्र में करने के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर भेजा गया.. घटना में जहा बस के खलासी की मौत हो गई है तो बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है..

गौरतलब है की जय बालाजी ट्रेवल्स की बस क्रमांक CG-14-G0119 अम्बिकापुर से सीतापुर सवारी लेकर जा रही थी तभी रस्ते में बतौली के सुआर पारा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई.. और इस घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया लेकिन बस का खलासी तपकरा निवासी ललित की मौके पर ही मौत हो गई.. वही तीन यात्रियों को घायल अवस्था में मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया..फिलहाल घायलो का इलाज मेडिकल कालेज अस्पताल  में किया जा रहा है..घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची और शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..गौरतलब है की अस्पताल में वाहन ना होने की वजह से घायलों को अम्बिकापुर भेजने में दो घंटे विलंब हुआ..और आस्पताल में वाहन ना होने की बात को लेकर नायब तहसीलदार और पूर्व बी एम् ओ के बीच जमकर बहसा बहसी होते देखी गई.. घटना के बाद घायलों के इलाज के लिए नायब तहसीलदार रवि कुमार भोजवानी काफी सक्रीय नजर आये

नायब तहसीलदार ने बीएमओ को लगाई फटकार 

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार रवि कुमार भोजवानी तुरंत बतौली स्वास्थ केंद्र पहुचे और अपस्ताल की अव्यवस्था को देख वर्तमान बीएमओ गणेश बेक को फटकार लगाई, दरअसल अस्पताल की एक्सरे मशीन लम्बे समय से ख़राब है और इस बात को लेकर नायब तहसीलदार भड़क गए और बीएमओ को खरी खोटी सुनाई और उनको उनके कर्तव्यो को याद दिलाया..