पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कुल सचिव से अवैध वसूली..!

Raipur…पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कुलसचिव शैलेंद्र पटेल को ब्लैकमेल कर 5 लाख की फिरौती मांगने वाले पर कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं। पत्रकार राहुल गिरी गोस्वामी कुलसचिव को ब्लैकमेल कर रहा था। वह उनकी नियुक्ति को लेकर लगातार कई तरह के अजीबो-गरीब सवाल उठा रहा था। वह लगातार उनके खिलाफ खबरें छाप रहा था। साथ ही, नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दे रहा था।

राहुल गिरी पर आरोप हैं कि, कुछ दस्तावेजों का हवाला देकर वह फिरौती मांग रहा था। कुलसचिव ने राहुल गोस्वामी के खिलाफ सीधे कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया था। कोर्ट ने विवेचना के बाद पुलिस को निर्देश दिया कि, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करे। कोर्ट के निर्देश के बाद सरस्वती नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं।

वही, ऐसी ही एक घटना एक जैन दंपति के साथ भी घटी हैं। जहां राहुल लगातार पैसे की माँग कर ब्लैकमेल कर रहा हैं, और तो और जैन दंपति ने जिस ग़रीब बच्चे को उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए गोद लिया था। उसे भी पैसे न मिलने पर वापस उसी संस्थान में भेजने की धमकी देने लगा। हालाँकि, इस पूरे मामले में दंपति ने अपनी व्यथा सुनाते हुए पुलिस को आवेदन दे दिया हैं। जिसमें उसे राहुल पर कार्यवाही का इंतज़ार हैं।

3316410 untitled 64 copy