अम्बिकापुर : पत्रकार पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ़्तार… बदमाशों ने बीच सड़क की थी मारपीट… बाकियों की तलाश जारी

सरगुज़ा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर में बीच सडक पर एक निजी चैनल के पत्रकार के उपर हुए मारपीट के मामलें में 24 घंटे बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया हैं… ऐसा माना जा रहा है कि इस अपराध के पिछे किसी बडे माफिया का हाथ है और इन माफिया के उपर किसी बडे मंत्री का हाथ है.. आरोपी से पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है..

इस पूरे मामले को लेकर पत्रकार संघ आगे की रणनीति बनानें बैठक करनें वाली है और पूरे मामले में संलिप्त उस माफिया को सबके सामने लानें और उससे जुडे तारों को खंगालनें पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौपनें वाली है… इधर इस पूरे मामलें में छत्तीसगढ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव नें भी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द पकडे जानें उच्च अधिकारीयों को निर्देषित करनें की बात कही थी… जिसके बाद एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया है.. वहीं मारपीट के अन्य आरोपी फ़रार हैं…

जबकि पुलिस को पत्रकारों के द्वारा आरोपी की फोटो तक उपलब्ध करा दी गई थी… एैसे में आरोपी तक पुलिस क्यों पहुंच नही पा रही है ये भी एक बडा सवाल बना हुआ है..लेकिन एैसा माना जा रहा है कि उक्त आरोपी को बचानें में माफिया के लोग लगे हुए है जिससे की उनके नाम सामने न आ सके…..