12वीं में नीतीश..10वीं में प्रशांत ने लहराया बलरामपुर जिले का परचम.. दोनों के नाम शामिल है टॉप-10 में.. बधाइयों का दौर जारी!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार/पूरन देवांगन) प्रदेश में आज छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10 वी और 12 कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए है..और आज जारी किए गए परीक्षा परिणामो में लड़को की अपेक्षा लड़कियों ने बाजी मारी है..वही बलरामपुर जिले से भी प्रदेश के टॉप टेन सूची में राजपुर के प्रशांत तिवारी का नाम भी शामिल है..

दरअसल दसवीं कक्षा के घोषित किये गए परीक्षा नतीजों में प्रदेश के टॉप टेन सूची में 9 वे स्थान पर राजपुर सेंट जेवियर स्कूल के छात्र प्रशांत तिवारी ने 97.66%अंक अर्जित किया है.प्रशांत के पिता ओमप्रकाश तिवारी अंग्रेजी विषय के व्याख्याता है..और वे जिले के ही शंकरगढ़ में पदस्थ है..

बता दे कि प्रशांत अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता समेत उनके कोचिंग सेंटर के शिक्षकों को देते हुए ..कहते है..की उनके मार्गदर्शन से ही आज उसे यह सफलता मिली है..प्रशांत ने डॉक्टर बनने का सपना संजोया हुआ है..और उसे ही अपना लक्ष्य मानकर वह तैयारी में लगा हुआ है..

बलरामपुर जिले के ही वाड्रफनगर रजखेता के निजी स्कूल में अध्ययनरत नीतीश चन्द्रा ने भी 12 कक्षा के परीक्षा 95%अंक अर्जित कर सफलता हासिल की है..नीतीश का नाम प्रदेश की टॉप टेन सूची में भी शामिल है..नीतीश भविष्य में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर बनने की इच्छा जाहिर करते हुए कहते है..की उन्होंने ने अपने माता पिता के प्रोत्साहन और शिक्षकों से मिले मार्गदर्शन से आज टॉप टेन सूची में शामिल हो पाए है..नीतीश के पिता भी पेशे से शिक्षक है..और वर्तमान में उनकी पदस्थापना जांजगीर चाम्पा जिले में है..