डी. आर.आँचला ने बलरामपुर एस.पी का पदभार ग्रहण किया..

बलरामपुर (कृष्ण मोहन कुमार) जिले के नवपस्थ पुलिस अधीक्षक  डी. आर.आँचला ने पदभार ग्रहण कर लिया,और पदभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने बलरामपुर थाने का औचक निरीक्षण किया,इस दौरान एस पी ने थाना प्रभारी समेत वहाँ मौजूद पुलिस जवानों को दिशा निर्देश जारी किए।

नवपदस्थ एस पी ने जिला मुख्यालय के पत्रकारों से भेंट की और कम्युनिटी पुलिसिंग पर जोर देते हुए कहा कि पुलिस आम लोगो के साथ मिलकर काम करेगी,डी. आर.आँचला ने कहा कि जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में नक्सली गतिविधियो पर लगाम लगाने  पुलिस हमेशा प्रयासरत रहेगी।
गुटखा ,तम्बाखू खाने वालों पर विभागीय कार्यवाही…
वही उन्होंने कहा कि जिले का कोई भी पुलिस जवान बिना हाथ मे डंडा लिए दिखाई नही देगा,इसके अलावा विभागीय लोगो को समझाइश दी कि  गुटखा, तम्बाखू,खैनी का सेवन करने वाले अधिकारियों और जवानों पर विभागीय कार्यवाही की जाएगी,जिससे उनकी यह लत छूट सके।
गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय रायपुर से कोरिया,धमतरी,बेमेतरा, कवर्धा समेत बलरामपुर जिले के एसपी का स्थानांतरण आदेश जारी किया था,लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुये पुलिस अधीक्षको की लिस्ट में बलरामपुर एसपी अंचल कुमार प्रदर्शित होने से जिले के पुलिसकर्मी पशोपेश में थे,और अपने चिर परिचित विभागीय अधिकारियों के सम्पर्क में थे,तथा देर रात स्थिति स्पष्ट हो पाई की त्रुटि वश बलरामपुर जिले के एस पी का नाम अंचल कुमार लिखा गया था,और उनके स्थान पर डी. आर.आँचला है,तब जाकर विभागीय मातहतों ने राहत की सांस ली।
बलरामपुर जिले के निवर्तमान भारतीय पुलिस सेवा के पुलिस अधीक्षक सदानन्द कुमार सिंह का स्थानांतरण पुलिस एकेडमी चौथी बटालियन माना कर दिया गया है,उनके स्थान पर क्षेत्र के जानकार राज्य पुलिस सेवा के डी. आर.आँचला की तैनाती की गई है,डी. आर.आँचला पूर्व में पुलिस जिले बलरामपुर में एसडीओपी,तथा राजस्व जिला बनने के बाद एडिशनल एसपी तक के जिम्मेदारियो का निर्वहन कर चुके है,और अब वे बतौर एस पी जिले की कमान सम्हालने यहाँ पहुँच चुके है।