ट्रक पलटने से 2 घंटे जाम रहा NH.. सैकड़ो वाहन की लगी कतार..!

@Krishnmohan

बलरामपुर से होकर गुजरने वाली एनएच 343 आवरझरिया घाट पर आज सुबह नौ बजे से वाहनों की लंबी कतारें लग गई,सड़क जाम में यात्री वाहनों समेत सैकड़ों की संख्या 2 घण्टो से खड़ी हुई थी।

एनएच पर लग गई सैकड़ो वाहनों की कतार..

दरसल छत्तीसगढ़ को झारखण्ड से जोड़ने वाली एन एच 343 में आवरझरिया घाट में रायगढ़ से बिहियां झारखण्ड जा रही फ्लाइएस राखड़ से लदी हुई ट्रक सीजी 04 जेबी 7594 दुर्घटना ग्रस्त होकर सड़क के बीचों बीच पलट गई ,जबकि ठीक उसी जगह पर दो दिन पहले सीमेंट से भरी दूसरी ट्रक पलटी हुई थी। सड़क पर ट्रक के पलटने के बाद दोनों ओर देखते ही देखते सैकड़ो की संख्या में यात्री वाहनों समेत मालवाहक वाहनों के पहिये 2 घण्टो तक थमे रहे।

दो थानों की पुलिस ने किया ज्वाइंट रेस्क्यू..

वही घटना की जानकारी मिलते ही बलरामपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिह ठाकुर,रामानुजगंज थाने के उपनिरीक्षक अमित बघेल दलबल समेत मौके पर पहुँच कर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन कि सहायता से सड़क के किनारे हटाया गया तब जाकर सड़क पर लगा जमा हट पाया।

आवरझरिया हुआ खतरनाक..

आपको बता दे की एनएच पर स्थित आवरझरिया घाट दिन ब दिन खतरनाक होते जा रहा है,तथा आए दिन आवरझरिया घाट के जानलेवा टर्निंग पर भारी मालवाहक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहते है। बहरहाल आज हुई सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक को सर पर चोट आई है।