पैसों की ललक इतनी की ..कर दी दोस्त की हत्या..अब पुलिस गिरफ्त में..

बलरामपुर..जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र के कनकपुर के जंगल मे एक नाबालिग की लाश मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी..तथा जंगल मे लाश मिलने की सूचना के बाद रामानुजगंज पुलिस मौके पर पहुँची थी..और उक्त लाश की शिनाख्त इजहांन अकरम के रूप में की गई..

बता दे की रामानुजगंज वार्ड क्रमांक 02 निवासी इजहांन 4 सितंबर को स्कूल से घर लौटते वक्त रास्ते से गायब हो गया था..वह कक्षा आठवी का छात्र था..तथा इजहांन के स्कूल से घर नही लौटने पर इजहांन के परिजनों ने उसकी खोजबीन की..इतना ही नही परिजनों ने रात में रामानुजगंज थाना पहुँच इजहांन की गुमशुदगी की दर्ज कराई थी..

वही जंगल मे उक्त छात्र की लाश मिलने के बाद पुलिस ने उसके पड़ोस के दो संदेही छात्रों को पूछताछ के लिए तलब किया था..और पुलिस की पूछताछ में साहिल बारी पिता वसीम बारी 19 वर्ष और शमशेर आलम पिता रशीद रजा 18 वर्ष ने इजहांन की गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली..

पुलिस के मुताबिक शाहिल बारी और शमशेर आलम ने इजहांन का स्कूल से घर लौटते वक्त प्लानिंग के तहत 4 सितंबर को वाड्रफनगर रोड स्थित कनकपुर की ओर घूमने की बात कहकर उसे बाइक में बैठाकर ले गए थे..और कनकपुर के जंगल मे उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी..और इजहांन के शव को वही छोड़कर वापस आ गए थे..जिसका खुलासा उक्त छात्र की जंगल मे लाश मिलने की बाद हुई..

पुलिस ने शमशेर और शाहिल को गिरफ्तार कर लिया है..पुलिस का कहना है की आरोपियों ने इजहांन की हत्या पहचान छिपाने की डर से कर दी थी..उक्त युवकों ने इजहांन को वापस घर छोड़ने के एवज में उसे अपने परिजिनो को फोनकर 7 लाख रुपये मांगने की बात रखी थी..जिस पर इजहांन ने इनकार कर दिया था..