अलग ही अंदाज में दिखे महाराज… तो वही कप्तान कलेक्टर ने अपनी टीम का बढ़ाया हौसला.. राजीव मितान क्लब के पाले में गया खेल!..



बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के शंकरगढ़ स्टेडियम ग्राउंड में प्रशासन इलेवन और राजीव युवा मितान क्लब के बीच रात्रिकालीन क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया..राजीव युवा मितान के टीम की तरफ से संसदीय सचिव चिंतामणी महाराज ने टीम की कप्तानी संभाली तो वहीं प्रशासन इलेवन की तरफ से कलेक्टर कुंदन कुमार कप्तान रहे।

टॉस जीतने के बाद राजीव युवा मितान क्लब के टीम को प्रशासन इलेवन ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और निर्धारित 11 ओवरों में राजीव युवा मितान क्लब की टीम 84 रन बना पायी ..

IMG 20220628 13254231



वही प्रशासन इलेवन टीम की तरफ से ओपनिंग कर रहे बल्लेबाज एसपी मोहित गर्ग पहली गेंद पर ही कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए और टीम शुरू में ही लड़खड़ा गई…लेकिन बाद में टीम के कप्तान कलेक्टर कुंदन कुमार ने कुछ देर क्रीज में बिताया तथा अपनी टीम को मजबूती देने की कोशिश की..लेकिन वह भी कुछ देर बाद वापस पवेलियन लौट गए.. और अंत में मुकाबला बेहद ही रोमांचक हो गया और डिप्टी कलेक्टर प्रवेश पैकरा की बैटिंग ने मैच को प्रशासन इलेवन के लिए एक तरफा कर दिया.. और प्रशासन इलेवन की टीम दसवें ओवर में ही 73 रन पर ऑल आउट हो गई..वही विजेता और उपविजेता टीम को जिला पंचायत सीईओ रीता यादव ने शिल्ड देकर सम्मानित किया..

IMG 20220628 13263023



इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आप्स) प्रशांत कतलम,एसडीएम राजपुर व प्रभारी एसडीएम शंकरगढ विशाल महाराणा,एसडीएम कुसमी चेतन साहू,एसडीएम रामानुजगंज गौतम सिह,शंकरगढ जनपद सीईओ प्रमोद सिह,राजपुर जनपद सीईओ विनोद जायसवाल समेत स्थानीय प्रशासन व पुलिस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों समेत क्षेत्र के आमजन मौजूद रहे!..