Chhattisgarh: महिला ने दूसरे पति ने साथ मिलकर पहले पति की कर दी हत्या, पिता ने भी दिया साथ…

कवर्धा. छत्तीसगढ़ की कवर्धा पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में मृतक की पत्नी और उसका ससुर भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक हत्या की वारदात को अंजाम पत्नी ने दिया। महिला ने जिस शख्स की हत्या की वो उसका पहला पति था। हत्या की वारदात में महिला का दूसरा पति और उसका पिता भी शामिल थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, पंडरिया के रहने वाले सुरेश मरावी की शादी सुखबती से दो साल पहले हुई थी। शादी को दो साल तो ठीक ठाक गुजरे उसके बाद दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा। विवाद बढ़ा तो पत्नी सुखबती अपने मायके आकर रहने लगी। इस दौरान मृतक सुरेश मरावी काम के सिलसिले में बाहर चला गया। सुखबती ने इस दौरान किसी और से विवाह कर अपना घर बसा लिया। सुरेश को जब इस बात का पता चला तो उसने घर जाकर खूब विवाद किया।

इसे भी पढ़िए – SGG यूनिवर्सिटी अम्बिकापुर में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, छात्रों ने लगाया यूनिवर्सिटी पर कॉपी चेक में गड़बड़ी का आरोप

मृतक चाहता था कि उसके बच्चों को सही परवरिश मिले और सुखबती फिर से उसके घर में रहे। विवाद बढ़ने पर दूसरे पति और पिता के साथ मिलकर महिला ने सुरेश की हत्या लाठी से पीटकर कर दी।

इसे भी पढ़िए – CG Vyapam Exams 2024: व्यापम ने जारी किया बीएड, डीएलएड, नर्सिंग, इंजीनियरिंग, फार्मेसी समेत 13 परीक्षाओं की संभावित तिथि, जानिए कब-कब होंगे!

सुरेश की हत्या के बाद तीनों हत्यारे गांव से फरार होना चाहते थे। गांव वालों को इसकी भनक लग गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों को गांव से बाहर भागते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर मृतक की डेड बॉडी तालाब के किनारे से बरामद कर ली। पुलिस की पूछताछ में तीनों ने हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया है। गांव में हत्या की घटना के बाद से मातम का माहौल है।

इन्हें भी पढ़िए – Chhattisgarh: एक्शन में डिप्टी सीएम! गुणवत्ताहीन पानी टंकी देख भड़के, तोड़कर नया बनाने के निर्देश; पीएचई के इंजीनियरों और ठेकेदार पर होगी कार्रवाई

Crop Insurance Policy: फसल बीमा योजना अंतर्गत असामयिक वर्षा, ओलावृष्टि से नुकसान, क्षति की तत्काल सूचना दें; दी जाएगी क्षतिपूर्ति.!

Chhattisgarh: स्वास्थ्य, शिक्षा विभाग के अनुपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों को शोकॉज नोटिस; SDM पहुंचे थे निरीक्षण पर..!