Chhattisgarh: स्वास्थ्य, शिक्षा विभाग के अनुपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों को शोकॉज नोटिस; SDM पहुंचे थे निरीक्षण पर..!

दंतेवाड़ा. SDM inspection: एसडीएम जयंत नाहटा द्वारा विकासखंड कटेकल्याण अन्तर्गत निर्माणाधीन शालाओं, छात्रावासों का निरीक्षण कर गुणवत्ता सहित समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस क्रम में उन्होंने, ग्राम पंचायत बड़ेलाखापाल के राहत शिविर, 100, सीटर निर्माणाधीन छात्रावास, स्वामी आत्मानंद स्कूल, 100 सीटर बालक आश्रम सुरनार का निरीक्षण किया।

सूरजपुर जिले के 12 खिलाड़ियों का “नेशनल इंटर डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथलेटिक मीट 2024” में चयन, कलेक्टर ने दी शुभकामनाएं!

इसके अतिरिक्त उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र बड़ेलखापाल, सुरनार में प्रतिदिन आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही एसडीएम ने सुरनार में छात्रावास भवन में आवश्यक सुधार करने और छात्रावास के बच्चों की मांग अनुसार सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जनपद सीईओ को कहा।

Rajya Sabha Election: राज्यसभा जा सकती हैं सोनिया गांधी, जानें किस राज्य से कांग्रेस को मिलेंगी कितनी सीटें

इसी प्रकार ग्राम धनिकरका में आयोजित सुविधा शिविर में पहुंचकर एसडीएम ने सभी विभागो को शिविर पूर्व सर्वे अनुसार निराकरण कर शिविर में ही लोगों को लाभान्वित करने एवं निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित स्वास्थ्य, शिक्षा विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों का शोकॉज नोटिस जारी कर कार्यवाही के लिए निर्देश दिए।

कांग्रेस के विधायकों समेत दिग्गज नेताओं को इनकम टैक्स विभाग का नोटिस, बुलाया दिल्ली

Chhattisgarh News: Udit Narayan के बेटे Aaditya Narayan ने फैन के साथ की बदतमीजी, कॉन्सर्ट के दौरान माइक से मारा, मोबाईल फेंका; वीडियो हुआ वायरल

Surguja: नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर: 100 से अधिक लोगों को जांच के बाद नि:शुल्क दवाइयां वितरित!