कलयुगी पुत्र ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या ..हमले के वक़्त बार-बार कहता रहा ये बात…

बलरामपुर..(राजपुर/पुरन देवांगन)..जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत इलाज नहीं करवाने को लेकर एक युवक ने अपने ही पिता को डंडे से पीट-पीटकर घायल कर दिया. पुत्र ने अपने पिता की इस कदर पिटाई कर दी. कि इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई.

मामला है शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहाँ डीपाडीह कला निवासी जीतन राम पैकरा ने अपने पिता वीर साय पर इलाज नही करवाने को लेकर इस कदर गुस्सा हो गया. कि गुस्से में अपने पिता पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जीतन राम अपने पिता को यह कह कर मार रहा था. कि वह उसका इलाज नहीं करवाते हैं. कलयुगी पुत्र ने अपने पिता को इतना मारा कि मौके पर ही पिता के हाथ टूट गये..और सिर में भी काफी गंभीर चोटे लगी.

घटना की जानकारी लगते ही गांववालों ने इसकी सूचना शंकरगढ़ थाने में दी. जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल अवस्था मे वीर साय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया. जिसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया. परंतु रास्ते में ही वीर साय ने दम तोड़ दिया. इधर घटना पश्चात शंकरगढ़ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है तथा फारार आरोपी की तलाश कर रही है.