Big Breaking: पिता ने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 9 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने नानी को सुनाई आपबीती

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने शराब के नशे में धुत होकर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बेटी के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपनी नानी को दी। जिसके बाद उसकी नानी ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया। इसपर पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामला नारायणपुर थानाक्षेत्र का है।

दरअसल, नारायणपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली 9 वर्षीय एक नाबालिग बालिका सात आठ महीने से अपने नानी के यहां रहकर शासकीय स्कूल में तीसरी कक्षा की पढ़ाई करती थी। स्कूल की छुट्टी होने पर बालिका की नानी ने उसे 27 अप्रैल को उसके पिता के घर पहुंचा दिया। इसी बीच 28 अप्रैल की रात बालिका का पिता शराब के नशे में अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर पहुंचा और बालिका के साथ बलात्कार किया। घटना के दौरान पीड़िता के पिता के साथ आए दो अन्य लोगों ने पीड़िता के हाथ और पैर कों पकड़ रखा था।

अगले दिन यानी 29 अप्रैल को पीड़िता अपने नानी के यहां रोते हुए पहुंची और पूरी घटना बताई। जिसके बाद उसकी नानी ने नारायणपुर थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आवेदन दिया। इसपर नारायणपुर पुलिस ने आरोपी पिता और उसके दो अन्य सहयोगियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर, गिरफ्तारी और अन्य आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर रही है।