दबंग थाना प्रभारी की सुर्खिया बरकरार..पीड़ित ने लगाए गंभीर आरोप, कहा आत्मदाह कर लूंगा

अम्बिकापुर 

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाने के दबंग प्रभारी एक बार फिर विवादों में है, क्षेत्र के एक दिव्यांग युवक ने सूरजपुर एस पी को पत्र लिखाकर थाना प्रभारी दीपक भारद्वाज की शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है की गर उसे न्याय नहीं मिला तो बीच चौक में आत्मदहा कर लेगा.. पीड़ित मोहम्मद फिरोज ने अपने शिकायत पत्र में में लिखा है इस थाना प्रभारी के द्वारा उससे उसके परिवार के सामने अभद्र व्यवहार किया जाता है और गंदी गंदी गालिया दी जाती है.. पीडित ने यह भी बताया की थाना प्रभारी के द्वारा उसे यह धमकी भी दी जाती है की एक पैर तो पहले से टूटा हुआ है थाने में बंद करके दूसरा भी तोड़ दूंगा..

भैसामुड़ा गाँव में छोटी सी दूकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले फिरोज से आखिर क्या रंज है थाना प्रभारी को जो इस तरह की सिकायत फिरोज ने एस पी से की है.. वही फिरोज ने अपने पत्र में यह भी लिखा है की एक दिन थाना प्रभारी के साथ आये एक अन्य पुलिस कर्मी से उसने भइया नमस्ते कहा जिस पर थाना प्रभारी ने कहा की ये तेरा भाई है तो मै तेरा बाप हूँ..एसी तमाम बाते फिरोज ने एस पी को भेजे अपने पत्र में लिखी है..

बहरहाल हालही में फ़िल्मी अंदाज में अर्ध नग्न अवस्था में सर्विस रिवाल्वर लहराते हुए फोटो वायरल होने के कारण ये थाना प्रभारी सुर्खियों में बने ही हुए थे एक और मामला सामने आ गया है जो इसकी सुर्खिया बनाए हुए है..