CG BREAKING: छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी की कोलकाता में मिली लाश, परिजन का आरोप मैनेजर की लापरवाही

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी की कोलकाता में लाश मिली हैं। जिसके बाद सनसनी फैल गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि, सीजी के हैंडबॉल खिलाड़ी सिराज खान (Seeraj khan) की कोलकाता के हावड़ा नदी में शव मिला हैं। ये खबर सुनकर मृतक के परिजन सकते में हैं। वहीं टीम मैनेजर और कोच के ऊपर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुवाहाटी में 27 मार्च यानी आज से 31 मार्च तक चलने वाले हैंडबाल जूनियर चैंपियन शिप प्रतियोगिता में हिस्सा लेने कोच और मैनेजर सहित छत्तीसगढ़ से 17 खिलाड़ी गुवाहाटी के लिये रवाना हुए थे। जिसमें भिलाई के भी सेक्टर 4 निवासी सिराज खान सहित 4 खिलाड़ी शामिल थे। उसी दौरान वह हावड़ा स्टेशन से गायब हो गया। जिसके बाद कोच ने हावड़ा स्टेशन में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराया और वहाँ से आगे बढ़ गये। वहीं परिजनों को भी फोन से इस बात की जानकारी दी।

IMG 20230327 WA0036

बताया जा रहा हैं कि, उसी दौरान कोलकाता के हावड़ा नदी में एक युवक लाश मिली हैं। जिसकी पहचान भिलाई के सिराज खान के रूप में हुई हैं। इधर, परिजनों का आरोप हैं कि, कोच और मैनेजर की लापरवाही के चलते ये सब हुआ हैं। खिलाड़ी सिराज खान की मौत की खबर सुनकर परिजनों का हाल बेहाल हैं।