नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को मुख्यमंत्री ने दी श्रधांजलि, गृहमंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार व DGP रहे मौजूद!

सुकमा. सुकमा के एलमागुंडा इलाके में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 17 जवान शहीद हुए थे. आज मिनपा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. सुकमा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस लाईन में पहुंचकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी, इस दौरान गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, उद्योग मंत्री कवासी लखमा भी मौजूद रहे. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार और DGP डीएम अवस्थी भी इस मौके पर सुकमा में आयोजित शहीद जवानों के श्रृद्धांजलि कार्यक्रम में मौजूद रहे.

इससे पहले सीएम बघेल सुबह तकरीबन नौ बजे रायपुर से सुकमा के लिए रवाना हुए थे. सीएम के साथ ही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कवासी लखमा भी सुकमा के लिए रवाना हुए थे. वहीं दूसरे हेलीकाप्टर से राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार और DGP डीएम अवस्थी भी सुकमा के लिए रवाना हुए थे. निर्धारित समय से पहले ही सभी की रवानागी हुई थी.

बता दें कि सुकमा के एलमागुंडा इलाके में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 17 जवान शहीद हो गए थे. सर्चिंग के बाद सभी जवानों के शव बरामद किए गए हैं. शहीद जवानों में 12 डीआरजी और 5 STF के जवान हैं. इसके साथ ही नक्सली 15 हथियार और एक यूबीजीएल भी लूट ले गए हैं.