अम्बिकापुर : ख़ास अंदाज में मना मंत्री अमरजीत का जन्मदिन… कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को दिए छाता और कंबल… कई जगहों पर वृक्षारोपण

छत्तीसगढ शासन के खाद्यमंत्री अमरजीत भगत का जन्मदिन अम्बिकापुर में बडे ही धुम-धाम से मनाया गया। अमरजीत भगत के सभी कार्यकर्ता और उनके करीबियों नें उनके इस जन्म दिवस को खास बनानें के लिए अपने-अपनें स्थानों पर केक काटकर आम जनता के बीच जरूरत के सामान बांटकर एक त्योहार के रूप में मनाया।

इस अवसर को खास बनानें के लिए अमरजीत भगत के कार्यकताओं और पदाधिकारियों नें आम लोगों के बीच जाकर छाता व कंबल बांटा और साथ ही इस दिन को विशेष बनानें के लिए समस्त कार्यकर्ताओं नें विभिन्न स्थलों पर वृक्षारोपण कर इस दिन को एक महत्वपूर्ण दिवस बना दिया।

सरगुजा जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजीव अग्रवाल नें गुदरी चौक स्थित अपनें फर्नीचरके दुकान पर केक काटकर और करीब 50 लोगों को छाता व कंबल बाट कर इस मंत्री अमरजीत के जन्मदिन को मनाया। कार्यक्रम के दौरान राजीव अग्रवाल नें कहा कि आज का दिन खास दिन है और इस दिवस को प्रत्येक वर्ष इसी तरह आम लोगों के बीच जाकर अमरजीत भगत जी का जन्म दिवस मनाया जाता है।

इस दौरान कांग्रेसी नेता अटल यादव, नुरूल अमीन सिद्वकी, राम अग्रवाल राधे गोयल सैफ अली, डाक्टर लालचंद यादव, दीपक मिश्रा, नाटा सोनी, नीरज पांण्डेय, दीपेष गुप्ता, प्रतिक दीक्षित, नितेष मेहता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।