Breaking : ठंड और भूख से दो साल के मासूम की मौत…सदमे में माँ ने खोया मानसिक संतुलन.. अस्पताल के सेप्टिक टैंक में कूदकर जान देने की कोशिश

अम्बिकापुर. शहर के बस स्टैंड में दो साल के मासूम बच्चे की ठंड और भूख से मौत हो जाने का मामला सामने आया है. बच्चे की मौत के बाद सदमे में माँ ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया..और अस्पताल के सेप्टिक टैंक में उतरकर खुदकुशी का प्रयास किया है. जिसे वहां मौजूद लोगों ने बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक, सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज की एक महिला अपने दो वर्षीय मासूम बच्चे के साथ झारखंड अपने ससुराल जाने के लिए निकली हुई थी. लेकिन रास्ता भटककर महिला देर रात करीब 11:30 बजे अम्बिकापुर बस स्टैंड में पहुंच गई. बताया जा रहा है कि उसी देर रात ठंड और भूख की वजह से उसके मासूम बच्चे की मौत हो गई.

जिसके बाद बस स्टैंड में मौजूद नागरिकों ने बस स्टैंड में स्थित पुलिस सहायता केंद्र को इसकी सूचना दी.. सूचना पाकर पुलिस ने महिला और बच्चे को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. जहाँ डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं बच्चे की मौत के बाद माँ इस सदमें को बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपना मानसिक संतुलन खो बैठी.

जिसके बाद महिला ने अस्पताल के सेप्टिक टैंक में कूदकर जान देने का प्रयास किया. जिसे वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बाहर निकाला.. और इलाज के लिए अस्पताल में पहुँचाया. फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की बच्चे की मौत किन कारणों से हुई है.