बारातियों और होटल कर्मियों के बीच जमकर हुई मारपीट, पार्किंग को लेकर शुरू हुआ था विवाद

बिलासपुर। बाराती और होटल कर्मियों के बीच जमकर मारपीट और विवाद का मामला सामने आया है। पार्किंग विवाद को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़े हैं। इस बीच होटल से लेकर सड़क तक जमकर मारपीट हुई है। घटना का सीसीटीवी फूटेज और वीडियो भी सामने आया है। इधर घटना के बाद पुलिसिया कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में भी जमकर हंगामा हुआ है।

दरअसल, घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां एक्सचेंज रोड स्थित एक होटल में सिंधी समाज के एक परिवार में शादी का कार्यक्रम था। इस बीच बारातियों में से एक ने होटल के सामने अपनी कार पार्क कर दी। होटल के पार्किंग स्टाफ ने उन्हें कार हटाने के लिए कहा, लेकिन कार सवार ने कुछ देर ठहरने की बात कही। इतने में होटल का स्टाफ भड़क गया और बहस करने लगा।

इस बीच होटल के अन्य स्टाफ व बाराती भी आ गए और देखते – देखते विवाद इतना बढ़ा कि, मारपीट शुरू हो गई। होटल कर्मियों ने बारातियों को पिटाई कर दी। इस बीच होटल से लेकर सड़क तक दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

इधर विवाद के बाद दोनों पक्ष रिपोर्ट लिखवाने सिविल लाइन थाने पहुंच गए। जहां बाराती पक्ष के शिकायतकर्ता को पुलिस ने थाने में बैठा दिया। जिसके बाद बारातियों ने एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाने का घेराव कर दिया। इस बीच थाने में भी जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान शहर विधायक शैलेश पांडेय भी थाने पहुंच गए।

उन्होंने पुलिस की एकपक्षीय कार्रवाई का विरोध करते हुए शिकायतों की जांच के बाद कार्रवाई की हिदायत दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच शुरू कर दिया है। फिलहाल मामले में अभी अपराध पंजीबद्ध नहीं किया गया है।