Chhattisgarh Crime News: सोशल मीडिया पर पोस्ट किया नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो, 11वीं का छात्र अरेस्ट

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने चाइल्ट पोर्नोग्राफी सोशल मीडिया में अपलोड करने वाले 11वीं कक्षा के स्टूडेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, सेंट्रल लेवल पर बनी टीम ने मॉनिटरिंग कर नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो अपलोड करने वाले छात्र की पहचान की और उसके खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे। लिहाजा, पुलिस ने दबिश देकर छात्र को गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल जब्त किया है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

छोटी कोनी में रहने वाला 18 वर्षीय सोमेंद्र बंजारे 11वीं कक्षा का छात्र है। जिसने कुछ माह पहले नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाया। फिर बाद में उसे सोशल साइट्स में अपलोड कर दिया। इधर, चाइल्ड पोर्नोग्राफी की निगरानी करने के लिए सेंट्रल लेवल पर बनी टीम की जांच में पता चला कि वीडियो कोनी क्षेत्र के युवक ने अपलोड किया है। उसके मोबाइल के जरिए उसकी पहचान की गई। लिहाजा, उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसपी को पत्र लिखा गया। उनके निर्देश पर कोनी थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने केस दर्ज कर आरोपी सोमेंद्र बंजारे को पकड़ लिया।

पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की, तब वह इस घटना की जानकारी होने से इंकार करता रहा। उसने गुमराह किया कि उसके मोबाइल से किसी दूसरे लोगों ने वीडियो अपलोड किया होगा। बारीकी से पूछताछ करने पर उसने सच्चाई बयां किया और अश्लील वीडियो अपलोड करने की जानकारी दी।