डिग्रीधारी हाईटेक चोर.. फ्लाइट से छत्तीसगढ़ आते थे चोरी करने… ATM मशीन से करोड़ों रुपये कर दिए पार

जगदलपुर। आधुनिकता के समय में हाईटेक चोर अब फ्लाइट से आकर चोरी करने में लग गए है। अभी तक आपने देर रात सुनसान जगहो से नकदी और आभूषण पार होने की खबरें पढ़ी होंगी.. लेकिन अब चोर डिप्लोमा वाले डिग्रीधारी है.. और वे फ़्लाइट से छत्तीसगढ़, बस्तर पहुंचकर एटीएम मशीन से करोडो रुपये उड़ा दिए।

दरअसल, जगदलपुर शहर के एसबीआई के अलग अलग एटीएम से रोजाना रुपये गायब होने की जानकारी बैंक के अधिकारियों को मिली तो उनके होश उड़ गए। तीन महीनों में जब बैंक ने खंगाला तो सवा करोड़ पार होने की जानकारी मिली। जिसके बाद बैंक के अधिकारियों ने बस्तर पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद बस्तर एसपी ने जांच टीम बनाकर उत्तरप्रदेश भेजा। जंहा जौनपुर के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बस्तर लायी।

बस्तर एसपी ने बताया कि ये दोनों चोर एटीएम को हैक कर 47 खातो से करोडो रुपए पार कर दिए है। साथ ही ये हाइटेक चोर उत्तरप्रदेश और दिल्ली से सीधे फ्लाइट से रायपुर पहुँचते थे.. और उसके बाद कार द्वारा बस्तर पहुंचकर एटीएम से रुपये निकालते थे। बस्तर पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कई महँगे मोबाइल, एटीएम कार्ड और 2 लाख रुपये जप्त की है। वही दोनो आरोपियों पर अपराध दर्जन कर एटीएम से निकाले गए रुपये की पूछताछ कर रही है।