Chhattisgarh News: केंद्र में नही होती हमारी सरकार.. तो छत्तीसगढ़ का निर्माण ही नही होता… बाहरी प्रत्याशी पर पप्पू यादव का हुआ जिक्र.. बोले सांसद नेताम!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश में राज्यसभा सदस्यों के लिए होने वाले चुनाव से पहले प्रदेश में बाहरी प्रत्याशी को मुद्दा बनाकर भाजपा प्रदेश सरकार को घेरने में जुटी हुई है..और प्रदेश में भाजपा -कांग्रेस के नेताओ में जमकर तकरार छिड़ी हुई है..वही राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने भी कांग्रेस के बाहरी प्रत्याशी को लेकर कहा है कि कांग्रेस की मंशा शुरू से ही छत्तीसगढ़ की उपेक्षा करने की है..और कांग्रेस ने अपनी मंशा सार्वजनिक कर दी है!..

दरअसल राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम स्थानीय कार्यक्रम में सम्मिलित होने बलरामपुर पहुँचे थे..जहाँ उन्होंने राज्यसभा में प्रदेश के बाहर के नेताओ को भेजे जाने को लेकर..कांग्रेस पर निशाना साधा..राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही कांग्रेस की प्राथमिकता प्रदेश व गाँवो के विकास की नही रही..और हर समय कांग्रेस छत्तीसगढ़ की उपेक्षा करती रही है..सांसद नेताम ने कहा कि आजादी के इतने साल लग गए फिर भी छत्तीसगढ़ का निर्माण नही हुआ..अगर केंद्र में हमारी (भाजपा) की सरकार नही होती तो छत्तीसगढ़ का निर्माण ही नही होता..

वही राज्यसभा सांसद नेताम ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर भी टिप्पणी की..तथा कहा कि बिहार के नेता छत्तीसगढ़ से राज्यसभा भेजे जा रहे है..उन्होंने पप्पू यादव का जिक्र करते हुए कहा कि..सबको पता है पप्पू यादव कौन है..और कांग्रेस ने राज्यसभा के लिए बाहरी लोगों को प्रत्याशी बनाकर छत्तीसगढ़ का अपमान किया है!.बता दे की राज्यसभा की दो सीटों के लिए आज नामांकन दाखिल किया गया है..और 10 जून को मतदान होना है..