बलरामपुर : समय रहते पहुंच जाती पुलिस तो बच जाता संजय, NDPS एक्ट में पुलिस ने संजय को किया था गिरफ्तार

बलरामपुर/कृष्णमोहन कुमार : जिले के रामानुजगंज जिला जेल में निरुद्ध एनडीपीएस के आरोपी संजय विश्वकर्मा की इलाज के दौरान रामानुजगंज के सरकारी अस्पताल में मौत हो गई। जिसके बाद से संजय के परिजन जेल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगा रहे है, तो वही जेल प्रबंधन पुलिस पर यह आरोप लगा रहे है, की सही समय पर संजय को अम्बिकापुर ले जाने बल उपलब्ध नही कराया गया। जिससे समय रहते संजय का उपचार नही हो सका और उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में अब चुप्पी साध ली है।

बता दे कि संजय विश्वकर्मा व उसके एक अन्य साथी को अवैध नशीले पदार्थ कोरेक्स सिरफ की बिक्री करते पुलिस ने गिरफ्तार किया था और 1 अगस्त को उसे जेल दाखिल कराया गया था। जेल में संजय की तबियत 8 अगस्त को बिगड़ी और उसे इलाज के लिए रामानुजगंज अस्पताल में शिफ्ट किया गया था और उसकी हालत में सुधार नही होने पर डाक्टरो ने 9 अगस्त को उसे अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। वही जेल प्रबंधन ने संजय को अम्बिकापुर ले जाने पुलिस के रक्षित निरीक्षक से बल की मांग की थी, लेकिन सही समय पर पुलिस बल मुहैय्या नही पाया और संजय ने रामानुजगंज अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

संजय के परिजनों के मुताबिक संजय को जेल में आवश्यक चिकित्सा सुविधा नही मिल पाई थी और जेल दाखिल कराने से पहले संजय का कोविड टेस्ट भी नही कराया गया।