छत्तीसगढ़: हाथियों की दस्तक के बाद 2 दिनों के लिए स्कूल बंद, 3 हाथियों के आमद से ग्रामीण दहशत में.!

बलरामपुर. School closed: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर ब्लॉक में गजराज की दस्तक के बाद पांच स्कूलों को दो दिनों तक बंद कर दिया गया है. जिसमे 3 प्रायमरी व 2 मिडिल स्कूलों को बंद किया गया है.

CG GST की बड़ी कार्रवाईः 3 बड़े स्टील कारोबारियों पर रेड, 6.75 करोड़ रूपए की GST चोरी

दरअसल, वाड्रफनगर वन परिक्षेत्र के ग्राम कनकेशा से सटे जंगल मे 3 हाथियों के एक दल ने डेरा जमाया हुआ है. हाथियों का यह दल ग्रामीण क्षेत्रो में भी दस्तक दे रहा है. यही नही रिहायशी क्षेत्र में हाथियों की आमद से ग्रामीण दहशत में है. वही हाथियों ने 3 घरों को ढहाते हुए गेंहू व आलू की फसलों को भी नुकसान पहुँचाया है, और वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद है. तथा हाथियों के आमद-रफ्त पर नजर बनाए हुए है. इसके साथ ही ग्रामीणों को हाथियों के दल से दूरी बनाये रखने की अपील की जा रही है.

Chhattisgarh Assembly Budget Season: विधानसभा में कौशिक के सवालों से घिरे मंत्री जायसवाल, आयुर्वेदिक दवाओं में मिलावट का मुद्दा… कांग्रेस ने उठाया बैगा आदिवासी की हत्या का मामला, चर्चा की मांग

इधर रिहायशी क्षेत्र में हाथियों की आमद के बाद कलेक्टर रिमिजियूस एक्का के निर्देश पर सुरक्षा के लिहाज से जिला शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार राय ने ग्राम कनकेशा के प्रायमरी व मिडिल स्कूल, धनजरा के प्रायमरी व मिडिल स्कूल, तथा बेतरीपारा के प्रायमरी स्कूल को शुक्रवार-शनिवार दो दिनों के लिए बंद कर दिया है.

विधायक की कार एक्सीडेंट में मौत, डिवाइडर से टकराई गाड़ी | Death of MLA Lasya Nandita

CG Ration Card Renewal: राशनकार्ड से जुड़ा ये काम जल्दी कराएं, सिर्फ तीन दिन शेष