Death of MLA Lasya Nandita: बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की कार एक्सीडेंट में मौत, डिवाइडर से टकराई गाड़ी

Death of MLA Lasya Nandita: बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की एक दर्दनाक कार हादसे में मौत हो गई। लस्या तेलंगाना की सिकंदराबाद कैंट सीट से विधायक थीं। बताया जा रहा है कि संगारेड्डी में अमीनपुर मंडल के अधिकार क्षेत्र के तहत सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड (ORR) पर BRS विधायक की गाड़ी हादसे का शिकार हुई। दुर्घटना में एक मारुति सुजुकी XL6 कार ने कंट्रोल खो दिया और डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में बीआरएस विधायक लस्या नंदिता गंभीर रूप से घायल हो गईं और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

CG Ration Card Renewal: राशनकार्ड से जुड़ा ये काम जल्दी कराएं, सिर्फ तीन दिन शेष

5 बार के विधायक की थीं बेटी

बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें दिख रहा है कि लस्या की कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। विधायक लस्या नंदिता महज 36 साल की थीं। नंदिता जी. सायान्ना की बेटी थीं, जो सिकंदराबाद कैंट सीट से पांच बार के विधायक रहे थे।

Chhattisgarh शासकीय उचित मूल्य दुकान के संचालन के लिए आवेदन आमंत्रित, इस तारीख़ कर सकेंगे आवेदन

फरवरी 2023 में पिता का हुआ था निधन

वहीं पिछले साल फरवरी में ही लस्या नंदिता के पिता का निधन हुआ था। इसके बाद तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में बीआरएस ने लस्या नंदिता को सिकंदराबाद से चुनावी मैदान में उतारा और वह जीतकर आईं। हाल में हुए चुनाव में नंदिता ने बीजेपी उम्मीदवार को 17 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल की थी।

7th Pay Commission DA Hike: कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में 4 % की इज़ाफा, 1 मार्च से होगा लागू

कुछ दिन पहले भी हुआ था एक्सीडेंट

हैरान करने वाली बात ये है कि बीआरएस विधायक नंदिता का इससे कुछ ही दिन पहले एक और एक्सीडेंट हुआ था। इस महीने 13 फरवरी को नारकेटपल्ली में उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हुई थी। इस सड़क हादसे में वह बाल-बाल बची थीं। इस हादसे में नंदिता को मामूली चोटें आई थीं। वह 10 दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए नलगोंडा जा रही थीं। इस दौरान नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें उनके होम गार्ड जी किशोर की मौत हो गई।

20 साल की उम्र में नशे की लत, मंदिर का ताला तोड़कर दो लड़कों ने की चोरी