बलरामपुर: JD ने किया आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र का दौरा… समाज प्रमुखों से की चर्चा.. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ली बैठक… दिए आवश्यक दिशा निर्देश!..


बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के आदिवासी बाहुल्य वनांचल के प्रवास पर सरगुजा सम्भाग के स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक डॉक्टर पीएस सिसोदिया पहुँचे थे..उन्होंने रामचन्द्रपुर विकास खण्ड के ग्राम सनावल और विमलापुर का दौरा किया..सयुंक्त संचालक ने सनावल में स्वास्थ्य अमले के अधिकारी व कर्मचारियों की बैठक ली..और आवश्यक दिशा निर्देश दिए!..

सयुंक्त संचालक स्वास्थ्य का यह दौरा ग्रामीण क्षेत्रो में लोगो को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने तथा ग्रामीण अंचलों में स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार को लेकर था..
वही सयुंक्त संचालक सिसोदिया ने ग्राम विमलापुर में समाज प्रमुखों से भेंट कर लोगो को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने की अपील की..

इस दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर बसन्त सिह,जिला कार्यक्रम अधिकारी राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन गनपत नायक ,खण्ड चिकित्सा अधिकारी कैलाश कैवर्त सहित रामचन्द्रपुर विकासखण्ड के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के डॉक्टरो समेत विभागीय कर्मचारी मौजूद थे!..