Breaking : एंटी करप्शन की कार्यवाही… रिश्वत की तीसरी किश्त लेते पटवारी गिरफ्तार… ढाबे में दी टीम ने दबिश!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…जिले के ग्राम बारियो में आज एक बार एंटी करप्शन की टीम ने छापेमारी की कार्यवाही कर..40 हजार की रिश्वत लेते एक पटवारी को गिरफ्तार किया है..और इन पंक्तियों के लिखे जाने तक मामले की कार्यवाही जारी है..

दरअसल आज एनएच 343 पर संचालित ढाबे में एंटी करप्शन की टीम ने दबिश दी थी..और मौके पर से पटवारी अमित गुप्ता को 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है..एंटी करप्शन की टीम डीएसपी अजितेश सिह के नेतृत्व में प्रार्थी सियाराम यादव के बताए जगह पर पहुँची थी..जहाँ पहले से मौजूद पटवारी अमित गुप्ता ढाबे का सीमांकन करने पहुचा था..

जानकारी के मुताबिक ग्राम भेस्की निवासी प्रार्थी सियाराम यादव ने दो जगहों पर जमीने खरीदी थी..जिसका नामांतरण करने के नाम पर पटवारी अमित गुप्ता ने 1लाख 20 हजार की रिश्वत की मांग की थी..और प्रार्थी ने पहली किश्त के रूप में 50 व दूसरी किश्त के रूप में 30 हजार पटवारी को दी थी..बावजूद इसके पटवारी प्रार्थी पर लगातार पैसो की मांग को लेकर दबाव बना रहा था..तब प्रार्थी ने एंटी करप्शन ब्यूरो अम्बिकापुर से सम्पर्क कर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी..

वही प्रार्थी सियाराम यादव की शिकायत मिलने के एंटी करप्शन ब्यूरो ने उक्त शिकायत की तस्दीक की..और आज पटवारी को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया !..