Chhattisgarh: काम के बाद दुकान से घर वापस लौट रही लड़की के साथ गैंगरेप, तीन नशेड़ी युवकों ने अपहरण कर दिया घटना को अंजाम


बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में गुंडरदेही थाना क्षेत्र से प्रदेश को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सोमवार को एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। युवती एक फैंसी स्टोर में काम करती है और काम करने के बाद रात को वापस अपने घर जा रही थी, इसी दौरान तीन युवकों ने नशे की हालत में उसके साथ गैंगरेप किया।

काम के बाद रात को वापस लौट रही थी युवती

दुकान में काम करने के बाद युवती अपने दोस्त के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान कुछ लड़के उनके पीछे लग गए थे। सुनसान इलाके में नशे में धुत तीन युवकों ने युवती का अपहरण किया और खेत की तरफ ले जाकर पहले उसके साथ मारपीट की फिर उसके साथ गैंगरेप किया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवकों ने युवती को अर्धनग्न अवस्था में ही छोड़ दिया। परेशान युवती रेलवे ट्रैक की ओर जा रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे देखा और उससे बात की और उसकी सहेली को बुलाकर पीड़ित लड़की को घर भेजा। जिसके बाद युवती गुंडरदेही थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

संदेहियों से हो रही पूछताछ

युवती की शिकायत पर थाने में धारा 294,506, 323,376(2)N, 376 (डी), 363 के तहत केस दर्ज दिया गया है। बालोद एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि युवती से रेप के मामले में तीन आरोपियों में से एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। दो आरोपियों की तलाश जारी है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला संवेदनशील है। पुलिस की स्पेशल टीम बनाई गई है। जल्द कार्रवाई के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला भेजा जाएगा।