Chhattisgarh News: शिक्षिका पर अश्लील टिप्पणी करना सरकारी टीचर को पड़ा महंगा… अब जेल में कटेगी रात

बलौदाबाजार। शिक्षिका के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में तिल्दा पुलिस ने सिमगा ब्लॉक के एक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 15 दिन पहले प्रार्थी शिक्षिका ने आरोपी के विरुद्ध तिल्दा नेवरा थाना में शिकायत दर्ज कराया थी। शिकायत दर्ज होने के बाद से ही शिक्षक फरार चल रहा था। लेकिन पुलिस की घेराबंदी के आगे शिक्षक की एक ना चली। आखिरकार छिपते फिरते शिक्षक पुलिस के जाल में फंसा।

सिमगा ब्लॉक के झीपन स्कूल में शैलेष कुमार वर्मा का खपराडीह स्कूल के समन्वयक शिक्षक से मीटिंग की बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों विभागीय व्हाट्सएप ग्रुप में एक दूसरे के 1 खिलाफ टीका टिप्पणी करते रहे। विवाद इतना बढ़ गया कि शैलेष कुमार वर्मा ने खपराडीह स्कूल के समन्वयक शिक्षक की पत्नी के नाम पर उसी व्हाट्सएप ग्रुप और फेसबुक में अश्लील टिप्पणी करते हुए मैसेज कर दिया।

शैलेष कुमार वर्मा की अश्लील टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए खपराडीह स्कूल के समन्वयक शिक्षक की पत्नी जो कि पेशे से उसी ब्लॉक में स्कूल शिक्षिका है तिल्दा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से शैलेष कुमार वर्मा फरार हो गया। जिसे तिल्दा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ग्राम सुहेला का रहने वाला शैलेश वर्मा कहने को शिक्षक के पद पर कार्यरत है। इसके अलावा वो दो प्राइवेट स्कूल का संचालन करता है। बताया जाता है कि इस शिक्षक पर आरोप है कि इनके द्वारा छात्राओं को स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद भी देर शाम तक रोका जाता था। जिसके कारण पालकों में रोष व्याप्त है। सूत्रों से मिली जानकारी के आरोपी समन्वयक अनुसार शिक्षक शैलेष कुमार वर्मा को जिला शिक्षाधिकारी ने निलंबित कर दिया है।