100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरा होने की खुशी… बधाई देने 3100 किलोमीटर सायकिल यात्रा पर निकल पड़ा छत्तीसगढ़ का युवक…

अम्बिकापुर… देश मे 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरा होने पर एक युवक ने 3100 किलोमीटर की साइकिल यात्रा शुरू कर दी है.. युवक का नाम राजीव कुमार राजवाड़े है, जो सूरजपुर ज़िले के सोहागपुर गांव से है… बता दें कि इससे पहले भी उक्त युवक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किं योजनाओं और कार्यों से प्रभावित होकर पैदल यात्रा निकाली जा चुकी है… वहीं अब 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरा होने पर.. देशवासियों सहित पीएम मोदी को साइकिल यात्रा कर बधाई देना चाहते हैं….

IMG 20211023 15203559

दरअसल, पीएम मोदी के कार्यों से प्रभावित राजीव कुमार राजवाड़े ने आज संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर के महामाया मंदिर से अपनी 3100 किलोमीटर लंबी सायकिल यात्रा की शुरुआत कर दी है… इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता अनुराग सिंहदेव सहित काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता व सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे.. जिन्होंने राजीव को उसके सायकिल यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी….

IMG 20211023 15204808

मीडिया से बातचीत में राजीव राजवाड़े ने बताया कि उसका रूट शुरुआत में अम्बिकापुर से रायपुर के लिए है.. रायपुर में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह से मुलाकात के बाद आगे का रूट चार्ट तैयार होगा… बता दें कि राजीव के साथ यात्रा में साथ रहने वाले उनके सायकल में उनकी यात्रा को लेकर जानकारी उल्लेखित की गई है… जिसके मुताबिक यात्रा पहले अम्बिकापुर से मुंबई, मुंबई से गुजरात के स्टेच्यू ऑफ यूनिटी.. फिर दिल्ली की ओर रवाना होगा..