पापा की परियों पर पुलिसिया एक्शन.. कार्यवाही के बाद इस सेंटर में रखी गईं शराबी लडकियां..

Ambikapur News: अंबिकापुर शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में दो युवतियों द्वारा शराब पीकर बीच सड़क पर जमकर ड्रामा किया गया था। जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई की हैं। दरअसल, सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण से शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण कायम रखने के लिए दो युवतियों पर धारा 109 के तहत् प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई हैं। इसके साथ ही दोनों युवतियों को सुरक्षार्थ दृष्टिकोण से सखी सेंटर अंबिकापुर में सुपूर्द किया गया हैं।

इस संबंध में एडिशनल एसपी अमोलक सिंह ढिल्लो ने बताया कि, 17 मार्च की शाम शराब के नशे में दो लड़की के बीच में लड़ाई झगड़ा हो रहा था। पुलिस मौके पर पहुंच कर उन लड़कियों के खिलाफ में धारा 109 के तहत् अपराध दर्ज किया हैं। एडिशनल एसपी ने समाज से अपील करते हुए कहा कि, ज्यादा शराब की नशा न करें। यदि इस तरह की करतूत सामने आएगा तो पुलिस कड़ी कार्यवाही करते रहेगी।

इसे भी पढ़िए- Papa के Pariyon का गजब का कारनामा, दारू पीकर बारिश के बीच सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखिए Viral Video

बता दें कि, शहर के बनारस रोड़ स्थित गांधीनगर में 17 मार्च 2024 की शाम साईं मंदिर तिराहा बजरंग होटल के सामने शराब के नशे में धुत 2 युवतियों ने सड़क पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस दौरान नशेड़ी लड़कियों ने खडे़ मोटर सायकिल व स्कूटी को गिरा रहे हैं, तथा एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं, तथा दुकानदारों के मना करने के बावजूद भी अभद्र व्यवहार किया जा रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं। वायरल हो रहा हैं वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, शराब के नशे में बारिश के बीच 2 लड़कियां गिरते-उठते, संभलते नजर आ रहे हैं। जिस पर आप पुलिस कार्यवाही की हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Big Breaking: राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल को हटाकर दूसरा प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस? PCC Chief दीपक बैज का बड़ा बयान!

CG-प्रदेश भर के किसानों के लिए राहत भरी खबर, बेमौसम बारिश में खराब हुई फसल की सरकार देगी मुआवजा, पढ़िए आदेश

देखें VIDEO: इसलिए नहीं हो रही हैं पढ़ाई! बॉलीवुड गाने पर Classroom में डांस करती दिखी टीचर, लोग बोले- ‘कभी नहीं सोचा था कि हम ऐसा दिन देखेंगे’

छुट्टी के दिन भी खुले रहेंगे बैंक, रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया का बड़ा फैसला, जानिए क्या हैं वजह!